All Type Of Games Adult, sex games, android games, sex apk, adult apk, sex image, naked girl, sex video,

Sports

3/Sports/col-left

Tuesday, May 5, 2020

Desi MMS

Desi MMS

Desi MMS
Desi MMS

जैसे ही मैं उसे चूमा वह मेरे सिर गहरी धक्का दिया उसकी योनि के अंदर। मैंने अपनी एक उंगली उसकी चूत के अंदर डाल दी और साथ ही साथ उसकी क्लिटोरिस को भी चाट रहा था। वह इसे पसंद कर रही थी। 5 मिनट से भी कम समय में वह थरथरा रही थी और उसने अपने पेशाब को अपने पेशाब से बाहर निकाल दिया। मैं उसके रस से पूरी तरह से भीग गया था।

उसने खुद को दिलासा दिया कि इस बीच मैंने खुद को धो डाला। मैं उसके कमरे में वापस आया, उसने मेरा लिंग लिया और उसे चाटा। मैं अब उसे चोदने के लिए बेकरार था। मैंने उसका एक पैर उठाया और अपने लिंग को डॉगी पोज़िशन में उसके अंदर कर दिया। मैंने उसकी जमकर चुदाई शुरू कर दी। मैं उग्र योनी का पता लगाने के लिए उसकी तंग योनि की गहराई पर चला गया। वो अब गर्मी में कुतिया की तरह काम कर रही थी। मैंने उसे 10 मिनट तक उस पोजीशन में चोदा। बाद में मैंने उसे अपनी बाहों में उठा लिया और उसे खड़े होने की स्थिति में चोदना शुरू कर दिया। मैंने अपनी सारी ताकत उसके लिए इस्तेमाल की। मैं सह के बारे में था और उसे बताया कि मैं कमिंग हूं। उसने कहा कमीने सह मेरी चूत में। मुझे गर्भवती बनाओ। मुझे चोदो। वह मेरे साथ दूसरी बार कमिंग कर रही थी। हम दोनों एक ही समय पर आए। मैंने उसे बिस्तर पर लिटा दिया और उसके ऊपर नंगा सो गया। वह थक गई थी और वह मेरे साथ सोई थी। मैं एक सपने में सो गया और बाद में सपना नास्टियर और खुश हो गया।



Desi MMS In Jungle






Share:

0 comments:

Post a Comment

Facebook

Search This Blog

Most Recent

3/recent/post-list

Random Posts

Recent Posts

Recent in Sports

Header Ads

test

Contact Form

Name

Email *

Message *

Labels

Tags

Labels

Blog Archive